पार्क बना दो वरना अतिक्रमण से नही बचेगी खाली जगह ddnewsportal.com

पार्क बना दो वरना अतिक्रमण से नही बचेगी खाली जगह ddnewsportal.com
पांवटा साहिब: नगर के वार्ड नंबर-13 की शिवा काॅलोनी मे पार्क बनाने की मांग को लेकर एसडीएम पांवटा साहिब एलआर वर्मा से मिलते काॅलोनीवासी।

पार्क बना दो वरना अतिक्रमण से नही बचेगी खाली जगह 

नगर के शिवा काॅलोनी ने लोगों ने एसडीएम पांवटा साहिब से मिलकर लगाई गुहार

पांवटा साहिब नगर के वार्ड नंबर-13 की शिवा कॉलोनी के लोगों ने काॅलोनी मे पार्क के लिए छोड़ी गई जगह पर पार्क निर्माण की मांग की है। इस बारे काॅलोनी का एक प्रतिनिधिमंडल एसडीएम एलआर वर्मा से मिला और उन्हे ज्ञापन सौंपा गया। नगर परिषद पांवटा साहिब वार्ड नंबर-13 में स्थित शिवा कॉलोनी के निवासी सतीश कंवर, रामभज कपूर, रीना, अभय, सूर्य ठाकुर व एम चौधरी आदि ने बताया कि नगर परिषद पांवटा साहिब के वार्ड नंबर-13 के शिवा कॉलोनी में जमीनों की प्लॉटिंग हुई थी जिसमें पार्क भी दर्शाया गया था। उसके हिसाब से लोगों ने जमीन के पैसे दिये थे। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी कॉलोनी में पार्क का निर्माण नहीं हो पाया है। साथ ही कईं लोग पार्क की भूमि पर अतिक्रमण कर रहे है। बहरहाल,  शिवा कॉलोनी के लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल पांवटा साहिब के एसडीएम एलआर वर्मा से मिलकर ज्ञापन सौंपा गया तथा जल्द ही पार्क निर्माण करने की मांग की।

इसके बाद प्रतिनिधि मंडल  नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी एसएस नेगी से भी मिला और पार्क का मुद्दा उनके समक्ष भी रखा। एसडीएम पांवटा साहिब एलआर वर्मा और ईओ नप एसएस नेगी ने लोगों को जल्द उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।